इको बूम

भविष्य को आकार देने जनरेशन वाई इको बूम सांख्यिकी नीचे गूंज बूम, जनरेशन वाई, इको पीढ़ी की तुलना के सदस्यों की विशेषताओं पर एक रूपरेखा है। यह एक सामान्यकरण, एक मनाया अवधारणा है, और नहीं एक निर्णायक वर्णन है कि मन में रखो। नहीं सभी गूंज पीढ़ी की तुलना में इस के साथ की पहचान करेगा, लेकिन यह समग्र रुझान प्रदर्शित हो सकती है। जनरल वाई की जनसांख्यिकी 1977-2001 से जन्मे (अनुमानित) उर्फ। पीढ़ी की तुलना या सहस्त्राब्दी इको बेबी पीढ़ी के बच्चे, जनरल एक्स के कुछ बच्चों को कर्मचारियों की संख्या में सबसे पुराना पकड़े प्रवेश स्तर के पदों; प्राथमिक / मध्य विद्यालय में सबसे कम उम्र के करीब 80 लाख की आबादी में (72 लाख के बच्चे बुमेर आबादी की तुलना में बड़ा) (34%, काले हिस्पैनिक, एशियन कर रहे हैं, या मूल अमेरिकी) ethnically विविध चार में रहते एकल अभिभावक परिवारों में से एक 75% काम कर रहे माताओं है उपभोक्ता प्रोफ़ाइल अमेरिकियों के अगले प्रमुख पीढ़ी। जनरल वाई आबादी कुल आबादी का 32% होगा। किशोरों द्वारा औसत साप्ताहिक खर्च = (खुद की $ 57, $ 27 या माता पिता) प्रति सप्ताह 84 $ प्रतिवर्ष: खुद के पैसे और प्रभाव खरीद में एक और $ 187B के $ 25B 66% बचत खातों है; 22% खातों की जाँच की है; 18% अपने स्वयं के शेयरों और बांडों है वयस्क खरीदने वाला और परिष्कृत स्वाद के साथ डॉलर की समझ रखने वाले (कपड़े, भोजन, मनोरंजन) बहुमत दोहरी आय वाले परिवारों में पले उठाया मीडिया में उपभोक्ताओं को संतृप्त के रूप में, ब्रांड के प्रति जागरूक दुनिया एक पूरे के रूप में विज्ञापन का एक अविश्वासी और सनकी दृश्य को बढ़ावा मार्केटिंग सीधा सच, विडंबना और हास्य के रूप में सबसे अधिक प्रभावी है। कारण-related8221; 8220 समर्थन की संभावना; विपणन (83% कीमत और गुणवत्ता के बराबर थे, तो एक अच्छे काम के लिए ब्रांड स्विच करने के लिए तैयार) नवीनतम और सबसे बड़ी पर समाचार प्राप्त करें, क्या गर्म है और अप-टू-मिनट इंटरनेट से शांत - अपनी प्राथमिक मीडिया वाहन इंटरनेट पर जीवन का 1/3 औसत गूंज बुमेर कम से कम 2 ईमेल पते की है। पहली पीढ़ी के घर में कंप्यूटर के साथ विकसित करने के लिए। ईमेल पाठ संदेश और त्वरित संदेश के साथ संचार के रूप पसंद किया जाता है। तकनीकी उपकरणों (वीडियो गेम, सेल फोन, एमपी 3 खिलाड़ियों का आनंद लें। जनरल कैसे लगता yers है? वैचारिक क्षमताओं समांतर (बजाय रैखिक) विचारकों उच्चतर इनपुट / आउटपुट शायद बीच में - - एक पारंपरिक शुरुआती बिंदु करने के लिए विरोध के रूप में बेतरतीब ढंग से कार्य शुरू करने के लिए उपयुक्त ग्राफिक्स दृश्य सामग्री समर्थन के रूप में पाठ देख, उन्मुख परिवर्तन और विविधता पर पनपे। त्वरित, यदि तत्काल नहीं, संतुष्टि की मांग , उत्साहित विश्वास है, और उच्च आत्म सम्मान के साथ मुखर आशावादी स्वतंत्र और आत्मनिर्भर: यह (और कई अन्य चीजें) करने की आदत खुद को बहु taskers बौद्धिक authority8221, उनके 8220 पर जोर देते हुए; माता-पिता, शिक्षकों, नियोक्ताओं के साथ वे और अधिक तकनीकी समझ रखने वाले और जल्दी से जानकारी की अधिक से अधिक चौड़ाई तक पहुँचने में सक्षम हैं। शिक्षा के लिए उच्च मूल्य एचएस वरिष्ठ नागरिकों के 90% कॉलेज में भाग लेने की उम्मीद जीवन के माध्यम से शिक्षा जारी रखने के लिए प्रयास करते हैं प्रेरित और लक्ष्य उन्मुख विविध और सहिष्णु किसी भी रूप में, sexism और होमोफोबिया में नस्लवाद के लिए मजबूत नापसंद स्वयंसेवा में उच्च सामाजिक और सामुदायिक कारणों में निवेश जनरल Yers मूल्य जीवन में सबसे अधिक क्या करते हैं? परिवार, पारंपरिक मूल्यों, देश, ग्रह बेबी बुमेर पीढ़ी के विपरीत, जीवन में प्राथमिक होने के रूप में आय और स्थिति के अलावा अन्य जनरल Yers मूल्य बातें काम व्यवहार इच्छा बेहद प्रेरित और प्रतिबद्ध टीमों में काम करने के लिए विकास, शिक्षा, प्रशिक्षु के लिए अवसरों के लिए चुनौती दी नज़र होने की जरूरत कड़ी मेहनत और अच्छी तरह से करने के लिए प्रयास करते हैं अपने समय के 20% अकेले खर्च किया जाता है Includers - वे लोगों का स्वागत है और इसमें शामिल लग रहा है बुलंद वित्तीय लक्ष्यों - वे खर्चीले हैं याद है! कर्ता और Achievers8221, 8220 होने के लिए प्रशिक्षित; जीवन के लिए सीमित नियोक्ता के प्रति वफादारी नौकरियां अल्पकालिक अनुबंध के साथ प्रतिस्थापित कर रहे हैं Careers8221, कई अलग अलग 8220 हो सकता है; और विविध शिक्षा / पृष्ठभूमि 1 5 में स्व नियोजित किया जाएगा 8220 से स्थगित कर दिया बुढ़ापा, वरिष्ठ participation8221; 5 जनरल वाई महिलाओं में एक निःसंतान रहने के लिए चयन करेंगे मार्केटिंग पसंद विश्वास और भावना नहीं एक उत्पाद पर आधारित एक जीवन शैली बेचें। दिल्ली नगर निगम अब हिप हॉप संगीत खेल रहे हैं और उनके रसदार बर्गर के बारे में बात नहीं कर रहा है। क्यों? जीवन शैली बेचना: विविधता महत्वपूर्ण है और McDs पर भोजन करते समय वे दोस्तों के साथ मजाक कर रहे हैं की तरह हर किसी को लग रहा है - यह जीवन शैली के बारे में है। वे शायद एक अलग जीवन शैली के लिए एक स्वस्थ जीवन शैली को पसंद करते हैं क्योंकि McDonalds यह पसंद नहीं है पसंद नहीं हो सकती जो लोग? होश में ब्रांड ब्रांड उनकी प्राथमिकताओं, जीवन शैली, मानकों के साथ संरेखित क्या यह समझ से बाहर की तलाश शांत सूक्ष्मता से अधिक सादगी, प्रेक्षण के ऊपर कार्रवाई, पसंद करते हैं यह आम जनता तक पहुँचने के बारे में नहीं है; यह एक समुदाय के निर्माण के बारे में है। जनरल वाई समुदाय आधारित है। समीक्षा, मुंह के वचन पर भरोसा करते हैं। जोन्स सोडा: अपने वेबसाइट उनके लेबल पर संभव उपयोग के लिए तस्वीरों में भेजने के लिए प्रशंसकों का आग्रह। वास्तव में चयनित हो रही बाधाओं कम कर रहे हैं - केवल 40 के लिए हर साल उठाया जाता है - लेकिन यह इंटरैक्टिव है क्योंकि आकर्षण अनूठा है। जोन्स एक भावनात्मक संबंध बनाता है। वे प्यासे हैं, इसलिए नहीं कि जनरल Yers जोन्स सोडा खरीदते हैं, लेकिन वे एक फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए चाहते हैं, क्योंकि ... पीने जोन्स तुम शांत बनाता है! सोशल नेटवर्किंग उनकी सांप्रदायिक सोच और मुंह के वचन के माध्यम से विचारों / पसंद के प्रसार के लिए एक साबुन बॉक्स सुदृढ़ करने के लिए जनरल वाई के द्वारा बनाई गई एक उपकरण है। पूरे विस्तार में ये आंकड़े जनरल वाई छात्र रहे हैं जो कम से पाया जा सकता है। कैलिफोर्निया स्टेट चिको के लिए एक छात्र मामलों के पीछे हटने पर जेसिका मॉर्गन द्वारा निष्पादित एक प्रस्तुति।