(यहां तक कि कम या ) $ 1000 के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग

(यहां तक ​​कि कम या) $ 1000 के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग $ 1000 (या और भी कम) के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग संभव है। आप सटीक स्तर के लिए अपनी स्थिति को आकार नीचे नियंत्रण है, और भी लाभ उठाने का लाभ ले सकते हैं, क्योंकि यह भी है, अच्छा लाभ की क्षमता प्रदान करता है। शेयरों में व्यापार करते हैं, यह थोड़ा और अधिक मुश्किल है। आप शेयरों की बड़ी राशि व्यापार करने की जरूरत है। Plus8230; अमेरिका में एक दिन के ट्रेडिंग खाते को स्थापित करने और बनाए रखने के लिए आप 8220 में $ 25,000 एक न्यूनतम पूंजी की आवश्यकता है; पैटर्न दिन के कारोबार के account8221 ;. विदेशी मुद्रा खातों आप $ 1000 या उससे कम भी साथ दिन के कारोबार शुरू करने के लिए अनुमति देता है। यही कारण है कि आप तुरंत अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से लगातार जीवन बनाने में सक्षम हो जाएगा मतलब नहीं है, लेकिन आप उचित जोखिम प्रबंधन निम्न कम फैलता प्रदान करता है कि एक दलाल का उपयोग कर और कुछ जल्दी रखकर अपने खाते के निर्माण, लेकिन सुनियोजित दिन ट्रेडों कर सकते हैं कुछ ही घंटों के अंतराल में। यहाँ यह करने के लिए एक रणनीति है। व्यापार सेटअप खाते का प्रकार और विदेशी मुद्रा ब्रोकर आप कम से कम $ 1000 के साथ कारोबार कर रहे हैं और आप अभी भी अपने खाते के आकार में वृद्धि करना चाहते हैं, तो जल्दी से मैं अत्यधिक एक ईसीएन दलाल के माध्यम से व्यापार की सिफारिश करेंगे। वे रणनीति के बाद एक प्रवृत्ति के साथ (जैसे 1 मिनट चार्ट के रूप में) एक छोटे से समय-सीमा पर बहुत छोटे सामान्य रूप में फैलता है और साथ ही व्यापार करते हैं। मैं अल्पकालिक अवसरों को भुनाने और अभी भी अपने जोखिम प्रबंधन कर सकते हैं, क्योंकि मैं एक ईसीएन दलाल का उपयोग करना। यूरो / अमरीकी डालर पर एक 2 रंज प्रसार के साथ एक सामान्य दलाल का उपयोग कर आप में और एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए 4 पिप्स भुगतान कर रहे हैं कि इसका मतलब है। आप एक मिनी बहुत व्यापार कर रहे हैं कि व्यापार वास्तव में आप $ 4 लागत है तो, प्रत्येक रंज, $ 1 के लायक है। यह उन चार पिप्स बनाने के लिए आप की संभावना समाप्त, क्योंकि यह एक अवसर लागत है। दूसरी ओर, मेरी ईसीएन दलाल तो एक विदेशी मुद्रा मिनी बहुत (10K) केवल (thats कुल में केवल $ 0.50) बाहर निकलने के लिए मुझे के बारे में पाने के लिए $ 0.25 और $ 0.25 की लागत, 100K पर के बारे में $ 2.5 लेता है। एक माइक्रो बहुत (1K) केवल अंदर और बाहर निकलने के बारे में $ 0.05 की लागत। तो मेरा ईसीएन दलाल तरीका सस्ता है। इस तरह के प्रसार को आम तौर पर लगभग 0.1 पिप्स (और अक्सर 0 पिप्स) है अमेरिका और लंदन सत्र के दौरान के रूप में सक्रिय समय के दौरान। आप एक डेमो खाता खोलने के लिए और कुछ ट्रेडों बनाने यदि आप प्रसार के बारे में चिंता करने की havin न जब इसका एक बहुत बड़ा फायदा है कि देखेंगे। (के तहत और विशेष रूप से $ 1000 और) $ 10,000 से कम एक खाता के साथ काम करते हैं हमेशा के लिए आप भी "0.01 बहुत सारे" के रूप में भेजा सूक्ष्म बहुत सारे, व्यापार करने की क्षमता है सुनिश्चित करें। माइक्रो बहुत से आप की क्षमता वास्तव में ठीक धुन अपनी स्थिति को आकार और जोखिम को दे। 1 या 50: 1 का लाभ उठाने मैं भी 40 का उपयोग करना चाहिये। क्यों later8230 Youll देखते हैं; क्यों 1 मिनट विदेशी मुद्रा चार्ट व्यापार? कोई प्रसार के साथ, मैं सक्रिय रूप से आम तौर पर शुरू से खत्म करने के बारे में 8 से 15 पिप्स हैं जो कीमत तरंगों व्यापार कर सकते हैं। मैं 6-9 पिप्स (अधिक कुछ ट्रेडों पर संभावित) का मुनाफा लक्ष्य, और 3.5 pips की एक बंद नुकसान सेट (अधिकतम, लेकिन मेरे पक्ष में कीमत चाल एक बार कम किया जा सकता है) और आप देख उन कीमत तरंगों व्यापार करने में सक्षम हूँ लंदन या जल्दी अमेरिका सत्र के दौरान एक मिनट के चार्ट पर। एक 1 या 2 रंज प्रसार का भुगतान तो सिर्फ आधी कीमत चाल में और बाहर हो रही द्वारा खाया जाता है, क्योंकि यह लगभग असंभव है। मुझे लगता है मैं केवल एक दिन में एक जोड़े ट्रेडों मिल सकता है एक 15 मिनट के चार्ट से व्यापार करता है, तो इसका मतलब है जो एक ही व्यापार, पर राजधानी के 1% से अधिक खतरे में डाल कभी नहीं करने में विश्वास करते हैं, और मैं बनाने के लिए देख मेरे दिन के सबसे अधिक खर्च करने की जरूरत है 4% अधिकतम (मैं एक 2 के साथ दो ट्रेडों जीत: 1 जोखिम को इनाम अनुपात)। अब 4% एक महान दैनिक वापसी है, लेकिन लगता है कि सबसे अच्छी स्थिति है। अब, यूरो / अमरीकी डालर में 1 मिनट चार्ट की जाँच और आप अक्सर लंदन और जल्दी अमेरिकी सत्र के दौरान इन अच्छा लयबद्ध और दोहरा प्रवृत्तियों पर ध्यान देंगे (प्रमुख समाचार अलर्ट के आसपास व्यापार नहीं है!)। आप प्रसार के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब आप कुछ ही घंटों के भीतर के बारे में 4-6 ट्रेडों प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप अपने कुछ घंटों के के एक मामले में एक 12% लाभ (: जोखिम के लिए एक इनाम के सभी ट्रेडों जीतने संभालने और एक 2) पर देख रहे हैं, उन सभी ट्रेडों जीतने चलो मान लेते हैं। यह भी आप अपने सभी ट्रेडों जीतने के लिए और प्रति दिन 12% कर दूँगा ग्रहण करने के लिए हास्यास्पद है। आप नहीं होगा, लेकिन अपने ऊपर क्षमता, (हालांकि अभी भी उच्च संभावना है) कुछ अधिक ट्रेडों लेने के केवल कुछ घंटों के लिए अपने व्यापार को सीमित और के दौरान नियमित रूप से होती है कि 8 से 15 रंज लहरों पर भुनाने के लिए सक्षम होने के द्वारा अधिक से अधिक है लंदन और जल्दी अमेरिका के विदेशी मुद्रा सत्र। इसके अलावा, एक छोटे समय सीमा पर व्यापार के द्वारा आप अभी भी अपने खाते का 1% का जोखिम और व्यापार पर 1.5% या 2% बनाने के लिए कोशिश कर सकते हैं (1.5 या 2: 1 इनाम-से-जोखिम), जो आप संभवतः एक 1.5 बनाने का मतलब 10% या 15 मिनट के बजाय एक लंबी अवधि के विदेशी मुद्रा चार्ट व्यापार एक दो घंटे में (अपने खाते पर) 2% लाभ के लिए। अच्छी तरह से नियंत्रित जोखिम के साथ संयुक्त छोटे समय सीमा भी लाभ उठाने के लिए एक आय का उत्पादन करने के लिए प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा करने की अनुमति देता है। (यहां तक ​​कि कम या) $ 1000 के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग - expect8230 करने के लिए क्या; तुम सच में अपने खाते का 1% से अधिक जोखिम नहीं करने के लिए रणनीति के कार्यान्वयन का अभ्यास एक डेमो खाते पर कुछ काम में डाल दिया है, और छड़ी, तो आप तेजी से एक $ 1000 खाते के दिन व्यापार विदेशी मुद्रा बढ़ती है, और संभवतः भी इसमें से एक आय कर सकते हैं। 55% की जीत का प्रतिशत मान लें 4 एक दिन ट्रेडों, और 3.5 पिप्स के एक बंद और 6 पिप्स का लक्ष्य का उपयोग करते हुए, (रणनीति कार्यान्वयन + शोधन के साथ, यह समय के साथ बढ़ाया जा सकता है)। मैं वास्तव में एक मिनट की EURUSD चार्ट पर रणनीति के बाद एक प्रवृत्ति का उपयोग काफी यथार्थवादी होना 7-9 पिप्स मिल जाए, लेकिन हम 6 पिप्स इस्तेमाल करेंगे रूढ़िवादी होने के लिए। आप इस माह के बाहर 20 दिनों के लिए अपने $ 1000 खाते व्यापार, और ($ 10 या खाते के 1% से नीचे जोखिम रहता है), जो 27 माइक्रो लॉट के लिए तय की स्थिति आकार का उपयोग करते हैं, यहाँ आप संभवतः एक महीने में कर सकते हैं: 20 दिन एक्स 4 ट्रेडों = 80 ट्रेडों 80 ट्रेडों की 55% = 44 जीत ट्रेडों और 36 ट्रेडों खोने लाभदायक हैं एक जीत व्यापार 6 पिप्स (सूक्ष्म बहुत प्रति $ 0.60) एक्स 27 सूक्ष्म बहुत सारे = $ 16.2 है एक खोने व्यापार 3.5 पिप्स (माइक्रो बहुत प्रति $ 0.35) x 27 सूक्ष्म बहुत सारे = $ 9.45 व्यापार की कुल जीतना है 44 ट्रेडों एक्स $ 16.20 = $ 712.80 व्यापार की कुल खो रही है 36 ट्रेडों एक्स $ 9.45 = $ 340.2 (आयोगों को छोड़कर) मासिक लाभ $ 712.80 है - $ 340.20 = $ 372.60 कुल कमीशन 80 ट्रेडों x 27 mirco बहुत सारे एक्स $ 0.05 (गोल यात्रा) = 108 $ हैं (कमीशन सहित) मासिक लाभ $ 372.60 है - $ 108 = $ 264.60 प्रति माह कम से कम $ 1000 में 26% के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग! यही कारण है कि प्रति माह 26% है। यही कारण है कि बहुत अधिक लगता है, और सबसे व्यापारियों के लिए है। हालांकि एक कदम वापस ले जाओ और एहसास का लाभ उठाने के लिए बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जा रहा है। खाते में केवल $ 1000 है, लेकिन हम $ 27,000 (27 सूक्ष्म बहुत सारे) के पदों पर ले जा रहे हैं। इन रिटर्न बनाने के लिए 1: दूसरे शब्दों में हम 27 leveraged रहे हैं। इस से अधिक लाभ उठाने के लिए कोई जरूरत नहीं है, हालांकि, 1: 1 या 50: इसलिए, खाते में 40 के बारे में लाभ उठाने के लिए किया जाना चाहिए। आप बड़े स्थिति का आकार नहीं ले सकता है क्योंकि लाभ उठाने के बिना आप एक महीने में कम से कम 1% कर रही होगी, लेकिन लाभ उठाने के साथ आप 27% है। इस तरह से व्यापार का लाभ उठाने के लाभ में वृद्धि करने के लिए प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा करने की अनुमति देता है। प्रत्येक व्यापार उस पर एक बंद नुकसान है क्योंकि मैं लाभ उठाने के साथ कोई समस्या नहीं है और मैं कभी नहीं समाचार विज्ञप्ति के बारे में 5 मिनट के भीतर व्यापार। इसलिए मैं अजीब व्यापार पर कुछ छोटे फिसलन मिल सकता है, जबकि यह फिसलन, मेरे दिन के कारोबार को चोट अकेले अकाउंट जाने के लिए भी पर्याप्त है बहुत संभावना नहीं है (लेकिन हाँ, यह हो सकता है)। तरलता अपने चरम पर है, जब मैं भी आम तौर पर केवल देर लंदन सत्र या जल्दी अमेरिका सत्र के दौरान EURUSD (या अन्य बहुत लोकप्रिय जोड़े) व्यापार। मेरा दलाल भी स्वतः ही बंद हो जाता है और लक्ष्य रखता है, जो एक मेटाट्रेडर प्लगइन प्रदान करता है। मैं मैं बंद करो और लक्ष्य (पिप्स में) होना चाहते हैं और मैं एक व्यापार में प्रवेश जब रोकने और लक्ष्य स्वचालित रूप से स्थापित कर रहे हैं क्या निर्धारित किया है। मैं थोड़ा एक बार एक व्यापार में लक्ष्य को समायोजित करना चाहते हैं, तो मैं सिर्फ सही चार्ट पर, मैं चाहता हूँ की कीमत करने के लिए खींच सकते हैं। जोखिम के रूप में जल्द ही आदेश बाहर चला जाता है के रूप में नियंत्रित किया जाता है तो मैं दृढ़ता से प्लगइन के इस प्रकार के लिए प्रोत्साहित करते हैं, और ट्रेडों बहुत जल्दी बनाया जा सकता है। कम से कम $ 1000 के साथ विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग यह संभावना सबसे व्यापारियों कभी सरल गणित यहाँ यह काफी आसान लग रही है, भले ही वे प्रति माह (यहां तक ​​कि लाभ उठाने का उपयोग) के साथ 26% की एक लाभ कर सकते हैं, जहां एक स्तर तक पहुंच जाएगा है। बिंदु यह भी एक $ 1000 खाते के साथ एक सुसंगत और भी बड़े वापसी बनाने के लिए संभव है, है। मैं दृढ़ता से आप वास्तव में अपने जोखिम को नियंत्रित करने और यह अच्छा है और लगातार लाभ बनाने के क्रम में अपनी पूंजी या व्यापार के प्रति कम का 1% खतरे में डाल छोटा रखने की जरूरत है विश्वास करते हैं। एक ईसीएन दलाल का उपयोग और एक बहुत छोटे से समय सीमा पर अपने ट्रेडों रखने से, आप कुछ ही घंटों के भीतर के बारे में 4-6 ट्रेडों बना सकते हैं। जोखिम काफी छोटा (लगभग 3 से 5 पिप्स) रखा जाता है, चूंकि आप बेशक अपने ट्रेडों समग्र लाभदायक मान रहे हैं, (जोड़ा जोखिम सहित) कुल मिलाकर बड़ा रिटर्न के लिए अनुमति देता है जो लाभ उठाने के साथ अपनी स्थिति का आकार बढ़ा सकते हैं। हमारे साथ कम $ 1000 टुडे के साथ शुरू करते हैं विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग: विदेशी मुद्रा दिन ट्रेडिंग सिस्टम