बेस्ट ऑनलाइन ट्रेडिंग etrade

जमीनी स्तर ई * व्यापार सस्ता आयोग की फीस (स्था। ज्यादातर निवेशकों के लिए $ 10) के पास नहीं है, लेकिन विशेषज्ञों अपनी उत्कृष्ट ग्राहक सेवा, आसान करने के लिए उपयोग अंतरफलक और प्रभावशाली अनुसंधान और उपकरणों की स्तुति। उपयोग में आसानी प्रभावशाली अनुकूलन अंतरफलक। ई * व्यापार, सबसे स्थापित ऑनलाइन दलालों में से एक, के साथ हस्ताक्षर काफी सरल है और नया खाता धारकों के लिए प्रोत्साहन अक्सर देखते हैं। ई * व्यापार के बैंकिंग सेवाओं के लिए एक बड़ा प्लस रहे हैं, विशेषज्ञों का कहना है। इसके अलावा जीतने वाहवाही एक सरल ड्रॉप और क्लिक करें विधि का उपयोग कर अनुकूलन डेटा, समाचार और चार्ट प्रदान करता है कि ई * व्यापार के बेहतर इंटरफ़ेस ऑनलाइन दलालों के बीच पहली कंपनी वें स्थान पर है, जो Kiplinger के अनुसार, "एक महान उपयोगकर्ता अनुभव करने के लिए कहते हैं कि," है 2012 में आप एक खाता खोलने के लिए कम से कम एक $ 500 जमा की आवश्यकता होगी, और ई * व्यापार भी लगातार आप $ 10,000 या अधिक मूल्य की एक खाता खोलते हैं तो 60 ट्रेडों के दिन और भी नकदी की पेशकश की तरह पदोन्नति चलाता है। मूल्य निर्धारण और सेवाओं कई व्यापार विकल्प; काफी उच्च व्यापार की लागत। ई * व्यापार एक डिस्काउंट दलाल होने का दावा नहीं करता है - और यह नहीं है। लागत उच्च पक्ष में हैं; आप प्रति तिमाही में 150 या उससे अधिक ट्रेडों बनाने के लिए जब तक आप एक काफी उच्च कमीशन का भुगतान करेंगे (स्था। $ 10) व्यापार के प्रति। ई * व्यापार 360 प्रस्तावों ट्रेडों और यहां तक ​​कि लगातार व्यापारियों उपयोगी पाएंगे कि अन्य अनुकूलन उपकरण के बहुत सारे के साथ स्ट्रीमिंग डेटा, खाते की जानकारी सूचियों को देखते हैं। कंपनी के लगभग 80 अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अमेरिकी डॉलर और उपयोग में 35 देशों में व्यापार, 50,000 से अधिक बांड प्रदान करता है। विकल्प, विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग) और 1,300 कोई भार की तरह अन्य उपहार, कोई लेन-देन शुल्क म्यूचुअल फंड उपलब्ध हैं। (लेन-देन शुल्क धनराशि आप के बारे में $ 20 रन जाएगा।) ई * व्यापार भी मोबाइल उपकरण में एक नेता है, क्लाउड-आधारित तकनीक के साथ, शेयर दलालों के अनुसार। आप एक कम लागत वाली पारंपरिक दलाल चाहते हैं, समीक्षक Scottrade (स्था। व्यापार के प्रति $ 7) सलाह देते हैं। ग्राहक सेवा 24/7 सहायता और अमेरिका शाखाओं के दर्जनों। ई * व्यापार में हाल के वर्षों में अपने ग्राहक सेवा को बढ़ाया गया है, और यह कंपनी है Kiplinger सर्वेक्षण में पहले स्थान पर था कारणों में से एक है। ई * व्यापार ईमेल करने के लिए जल्दी से जवाब और सटीक जानकारी की पेशकश के द्वारा है Kiplinger परीक्षण में प्रतिस्पर्धा को हरा। कुछ समीक्षक ग्राहक सेवा के लिए फर्म उच्च अंक दे, और 2012 SmartMoney सर्वेक्षण इसकी 24/7 चैट सुविधा कहता है "एक अच्छा स्पर्श करें।" शैक्षिक संसाधनों - विशेष रूप से सेवानिवृत्ति के लिए - मजबूत और शीर्ष पायदान हैं। 24/7 फोन सेवा और ईमेल चैट करने के लिए इसके अलावा, कंपनी व्यक्तिगत पोर्टफोलियो की समीक्षा और सहायता के लिए अमेरिका में 30 शाखाएं हैं।