शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग

शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग तुम यहाँ नए हो, तो आप दैनिक अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता के लिए चाहते हो सकता है। आने के लिए धन्यवाद! यहाँ मेरी शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉगों की एक सूची। मैं एक नियमित आधार पर अपने आरएसएस रीडर के द्वारा इन ब्लॉगों का पालन करें, और मैं उन्हें रोचक और बहुत जानकारीपूर्ण लगता है। मुझे लगता है वे व्यापारियों को खिलाने के लिए हर विदेशी मुद्रा पर होना चाहिए। तो, यहाँ मेरी शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा ब्लॉग कर रहे हैं: ग्लोबल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पर मुद्रा अनुसंधान के कैथी धारणाधिकार हेड (GFT)। वह दिलचस्प तकनीकी और मौलिक विश्लेषण, विदेशी मुद्रा का संकेत और रणनीति प्रदान करता है। पदों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है उसे दिलचस्प टीवी साक्षात्कार के हैं। FXPath। विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ जेम्स चेन द्वारा महान तकनीकी विश्लेषण। यह भी Hes पुस्तक के लेखक: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के अनिवार्य है। मुद्रा विचार। लैरी ग्रीनबर्ग, एक अनुभवी मुद्रा अर्थशास्त्री दुनिया भर में कई स्थानों से विदेशी मुद्रा समाचार लाता है, और वर्तमान घटनाओं का गहराई से विश्लेषण। विदेशी मुद्रा ब्लॉग। यह विदेशी मुद्रा ब्लॉग आंद्रेई ने लिखा है। 2006 के बाद से, Andreis उत्कृष्ट ब्लॉग समाचार, (कोड सहित) विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर पर अपडेट, तकनीकी लाइनों और बहुत अधिक विदेशी मुद्रा। ट्रेडिंग एनआरजी: Lior कोहेन गहराई में तेल, सोना, वस्तुओं और अधिक करने के लिए संबंधित सब कुछ के बारे में दैनिक, साप्ताहिक और मासिक विश्लेषण, पूर्वानुमान, समाचार और अधिक प्रदान करता है। इन वित्तीय साधनों ट्रेडों है, जो किसी के लिए करना चाहिए। फ्रांसेस्क Riverola। FXStreet के सीईओ विदेशी मुद्रा उद्योग खबर है, उसके बड़े विदेशी मुद्रा पोर्टल है और साथ ही मसाले ऊपर अन्य सामान के साथ अपने ब्लॉग की विस्तृत आँकड़े प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा लेख। जेम्स Wooley विदेशी मुद्रा रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार के विचारों और अधिक के बारे में अपने मन की बात। ट्रेडिंग यू शिकागो ब्लॉग: जे नॉरिस मनोवैज्ञानिक विदेशी मुद्रा व्यापार के प्रभाव, ट्रेडिंग पैटर्न, तकनीकी विश्लेषण और भी बहुत कुछ के बारे में लिखते हैं। विजेताओं एज ट्रेडिंग। पिछले नहीं बल्कि कम से कम, केसी स्टब्स विजेताओं में एज ट्रेडिंग, सबसे लोकप्रिय मुद्रा जोड़े में से एक पर विशेष ध्यान देने के साथ: यूरो / अमरीकी डालर। व्यापार मनोविज्ञान के बारे में उनके महान पदों को भी उसकी सामग्री में एक बड़ी हिस्सेदारी है। महत्वपूर्ण लेख: केवल ब्लॉग इस सूची में हैं। कालक्रम के अनुसार रिवर्स (पहले पिछले पोस्ट) में आदेश दिया है, और विकल्प टिप्पणी करने के लिए: वहाँ ब्लॉगों के लिए परिभाषाओं में से बहुत सारे हैं, और एक ब्लॉग या साइट के बीच एक लाइन ठीक वहाँ है, मैं दो परिभाषा के साथ चिपके रहते हैं। वहाँ से बाहर अच्छा विदेशी मुद्रा साइटों के बहुत सारे हैं। मैं यहाँ केवल ब्लॉग सूचीबद्ध। मैं अपनी पसंद के हिसाब से कर रहे हैं कि यहां केवल ब्लॉग सूचीबद्ध। कोई भी इस सूची में उसे शामिल है मुझे इस के लिए भुगतान किया सूची नहीं करता है में आदेश एक आंतरिक रैंकिंग प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं कभी कभी सप्ताहांत पदों के लिए अपने विदेशी मुद्रा लिंक पर इन ब्लॉगों की सुविधा है। केसी स्टब्स मैं का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित कर रहा हूँ जो एक ऐसी ही सूची, के बाद इस सूची में रचा गया था। Caseys सूची के माध्यम से, आईएम नए ब्लॉग में पता करने के लिए हो रही है। आनंद लें! आपको सलाह देते हैं कि किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग है? कृपया मुझसे संपर्क करें। मैं अपने ब्लॉग की तरह उम्मीद के रूप में अच्छी तरह से तू ईमेल के माध्यम से या आरएसएस द्वारा सदस्यता के लिए स्वागत करते हैं। Yohay एलाम बारे में Yohay एलाम - संस्थापक, लेखक और संपादक