भारत डिजिटल बाजार अवलोकन

परामर्श और अनुसंधान जो कुछ भी अपने व्यवसाय में काम कर रहा है बाजार, अपने ग्राहकों को समझने की कुंजी है। भारत में इंटरनेट का उपयोग करने के विकास को वैश्विक ब्रांड के फोकस को आकर्षित करने के साथ-साथ राष्ट्रीय कंपनियों खुद को बाजार तरीका बदल रहा है। परिवर्तन तेजी से किया गया है, और आज इंटरनेट रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो गया है महंगे और पेशेवर दर्शकों तक पहुंचने के लिए। हम आप का समर्थन कैसे कर सकते हैं भारत: परिवर्तन ऑनलाइन दर्शकों और भारत & raquo में डिजिटल मीडिया के पैमाने को समझना; डिजिटल खुफिया विशेष रिपोर्ट: भारत & raquo; Fast & raquo बढ़ रही है एक डिजिटल भारत 121m ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के स्नैपशॉट और; भारत एक बेहद सामाजिक और मोबाइल दर्शकों के साथ, दुनिया में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के मामले में तीसरा सबसे बड़ा देश है। इस स्नैपशॉट भारत के डिजिटल उपभोक्ता को करीब से देख लेता है, और प्रमुख प्रवृत्तियों एक डिजिटल भविष्य की दिशा में देश चला। 121 मिलियन भारतीयों को इंटरनेट पर लॉग इन कर रहे हैं के रूप में यह कई के रूप में अनुमान लगाया गया है। यह एक बड़ी संख्या है, लेकिन अभी भी देश की 1.2 अरब आबादी का एक अपेक्षाकृत छोटे से अनुपात है।