सूखी घास दिवस व्यापार वेबसाइट धागा

धागा: सूखी घास दिवस व्यापार वेबसाइट सूखी घास दिवस व्यापार वेबसाइट नमस्कार। एक काफी नए सूखी घास दिवस खिलाड़ी के रूप में, मैं मैं एक निश्चित मद की जरूरत में अक्सर हूं कि नोटिस। मैं जिस तरह से भी लंबे समय से अपेक्षित मद (s) खोजने की कोशिश कर, प्रत्येक सड़क की ओर दैनिक गंदगी में स्टैंड का दौरा खर्च करते हैं। मैं व्यापार के धागे का दौरा किया है। मैं इस अवधारणा को समझते हैं, लेकिन व्यापारियों वे वे व्यापार के लिए उपलब्ध है आइटम के साथ की आवश्यकता आइटम अप मैच के लिए यह पीढ़ी मुश्किल लगता है। ठीक है, यह कहा जा रहा है। मैं एक सॉफ्टवेयर डेवलपर हूँ; कि मैं जीने के लिए क्या करते हैं। एक खिलाड़ी और एक डेवलपर के रूप में के रूप में, मैं इस समस्या एक साधारण वेबसाइट के साथ मदद की जा सकती है। यह रूप में काम करेगा: 2014-01-07 पर संपादित: 1.) घास का दिन व्यापारी का दौरा someWebsite 2.) उपयोगकर्ता नाम / पासवर्ड के माध्यम से या के माध्यम से & quot लॉग करता है, फेसबुक और quot के साथ लॉगिन; 3.) उपयोगकर्ता सूखी घास दिवस स्तर, खेल केंद्र आईडी या फेसबुक जानकारी के साथ एक प्रोफ़ाइल से पूरा करती है 4.) उपयोगकर्ता एक व्यापार सेट अप: * उपयोगकर्ता सूचियों मद जरूरी व्यापार के लिए उपलब्ध * उपयोगकर्ताओं सूचियों आइटम * उपयोगकर्ता वैकल्पिक सूचियों वह / वह व्यापार के लिए उपलब्ध है जब 5.) उपयोगकर्ता क्लिक प्रस्तुत कबीले कार्यक्षमता के बारे में कुछ बात की गई। इस माल की आवश्यकता है या उपलब्ध या ज्ञात खिलाड़ियों के एक छोटे समूह के बीच मांग में से संचार के आसपास केंद्र होगा। यह ऊपर की आवश्यकताओं से काफी अलग है, लेकिन यह लोगों की एक बहुत चाहते हैं कि कुछ है, तो हो सकता है यह बेहतर रास्ता है? (छोटे से जाना जाता है लोगों के समूहों के बजाय अजनबियों के साथ यादृच्छिक ट्रेडों की एक गुच्छा)