ऑनलाइन ट्रेडिंग सवाल

ट्रेडिंग त्रुटि मैं सर्वर में लॉग इन किया है, लेकिन मैं किसी भी व्यापार नहीं कर सकते। क्या हुआ? आप सही पासवर्ड दर्ज किया है कि दोहरी जांच; नहीं निवेशक पासवर्ड। मुझे क्या करना चाहिए ;, अद्यतन और rdquo के लिए प्रतीक्षा कर रहा है, वह चार्ट खिड़कियों का कहना है कि & ldquo? तो चार्ट खिड़की का चयन करें कि चार्ट विंडो बंद करें और उसके बाद का चयन प्रतीक पर राइट क्लिक करके इसे फिर से खोलना। प्रतीक पर क्लिक करें और चार्ट खिड़की में खींचें। मैं किसी भी व्यापार नहीं कर सकते, संदेश है & ldquo; व्यापार के संदर्भ में व्यस्त और rdquo है ;, मुझे क्या करना चाहिए? Monex व्यापारी का उपयोग कैसे करें Monex व्यापारी के लिए एक उपयोगकर्ता गाइड नहीं है? हां, मंच पर चयन & ldquo; सहायता & gt; विषय और rdquo मदद ;. मैं समय बदल सकते हैं? नहीं, Monex व्यापारी पर प्रदर्शित समय + 2 जीएमटी है जो सर्वर समय उपयोग कर रहा है मैं भाषा का इस्तेमाल बदल सकते हैं? मेनू पट्टी पर चयन & ldquo; देखें & gt; बोली और rdquo; तो Monex व्यापारी को पुनः आरंभ। Monex व्यापारी के लिए विंडोज शॉर्टकट क्या हैं? & Ldquo; Ctrl + M & rdquo; बाजार देखो के लिए। & Ldquo; Ctrl + N & rdquo; नेविगेटर के लिए। & Ldquo; Ctrl + T & rdquo; टर्मिनल के लिए। मेरे डेमो खाते मैं एक नया बना है कि कैसे समाप्त हो गई है? Monex व्यापारी पर चयन & ldquo; फ़ाइल & gt; एक खाता और rdquo खोलें ;. जानकारी के विवरण तो जाँच & ldquo को भरें, मैं अपने समाचार पत्र और rdquo की सदस्यता के लिए सहमत हैं ;. प्रक्रिया का पालन करें। मैं कैसे / बाजार देखो पर विशिष्ट प्रतीकों को छिपाने प्रदर्शित करते हैं? सही पर & ldquo क्लिक करें; बाजार देखो & gt; प्रतीकों और जी.टी.; [प्रतिभूतियों के प्रकार] & gt; दिखाएँ / छुपाएँ बटन और rdquo क्लिक ;. मैं कैसे घड़ी बाजार पर कम / / उच्च छिपाने प्रदर्शित करते हैं? सही पर & ldquo क्लिक करें; बाजार देखो & gt; उच्च / कम और rdquo ;. कैसे मैं बार चार्ट प्रदर्शित करते हैं? मेनू पट्टी पर चयन & ldquo; चार्ट & gt; बार चार्ट और rdquo ;, या प्रेस & ldquo; Alt + 1 और rdquo ;. मैं कैसे कैंडलस्टिक चार्ट डिस्प्ले है? मैं कैसे ज़ूम इन या आउट हो? मैं कैसे चार्ट के समय अवधि बदल सकता हूँ? | AxisDirect एक्सिस सिक्योरिटीज लिमिटेड अपने रिटेल ब्रोकिंग और निवेश सेवाएं प्रदान करता है, जिसके तहत एक ब्रांड है। | ट्रेडिंग सदस्य: एक्सिस सिक्योरिटीज लिमिटेड, सीआईएन सं U74992MH2006PLC163204 | एनएसई सेबी पंजीकरण नंबर पूंजी बाजार: - INB 231481632 | बीएसई सेबी पंजीकरण नंबर पूंजी बाजार: - INB 011481638 | एमसीएक्स एसएक्स को सेबी पंजीकरण नंबर पूंजी बाजार: INB 261481635 | एनएसई सेबी पंजीकरण नंबर संजात: - INF 231481632 | एमसीएक्स एसएक्स को सेबी पंजीकरण नंबर संजात: - INF 261481635 | एनएसई सेबी पंजीकरण नंबर मुद्रा: - INE 231481632 | एमसीएक्स एसएक्स को सेबी पंजीकरण नंबर मुद्रा: - INE 261481635 | ARN - 64,610 सीडीएसएल-IN-डी पी-सीडीएसएल-693-2013 | सेबी-अनुसंधान विश्लेषक रेग। सं INH 000000297 | मुख्य कार्यालय का पता: - यूनिट नंबर 2, फीनिक्स मार्केट सिटी, 15, एलबीएस के पास रोड, कमानी जंक्शन, कुर्ला (पश्चिम), मुंबई 400 070, तेल No.- 1800-210-0808 / 022-61480808 | किसी भी शिकायतों के मामले में लिखने के लिए कृपया