जुलाई 22 ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना करें

22 जुलाई: ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना करें दाऊद Jenyns द्वारा 22 जुलाई 2006 पर आप किसी भी मुसीबत एक ऑनलाइन शेयर दलाल खोजने है अभ्यस्त। मुश्किल बात यह है कि ब्रोकरेज फर्म आपके लिए सही है जो यह पता लगाने के लिए है। यह आपको एक बुद्धिमान विकल्प बनाने के लिए चाहते हैं तो आप में निवेश किया जाएगा शेयरों के रूप में महत्वपूर्ण है। आप कर सकते हैं पहले बुद्धिमान पसंद ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना है। उनकी फीस और उनकी सेवाओं की तुलना करें और फिर अपनी आवश्यकताओं क्या कर रहे हैं करने के लिए है कि जानकारी की तुलना करें। Sharebuilder वे अपने प्रतियोगिता से कुछ के नियम और फीस की सूची के रूप में इसे आसानी से ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना करने के लिए बनाता है। हालांकि यह इस तरह एक साफ थोड़ा के पैकेज में लपेटा जाता है, भले ही आलसी हो न। प्रत्येक फर्मों वेबसाइट पर जाएं और अपने आप को जानकारी मिलती है। जब मैं पहली बार ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग शुरू किया, मैं मैं सीखने की प्रक्रिया में $ 100 का निवेश करेगी फैसला किया। क्या आप ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना जब विचार करने के लिए बहुत पहले चीजों में से एक है कि आप अपने खाते में पैसे की एक निश्चित राशि जमा करने के लिए है या नहीं है। Sharebuilder के साथ वहाँ कोई न्यूनतम जमा है और वह एक बड़ी प्राथमिकता मेरी सूची में था, के बाद से वे अपने वोट मिला है। आपकी मर्जी Sharebuilder 4 अन्य ऑनलाइन ब्रोकरेज फर्मों के साथ खुद की तुलना और उन सभी को कुछ बहुत भारी न्यूनतम जमा की नीतियों पर विचार कर सकते क्या है। टीडी Ameritrades न्यूनतम $ 2000 में सूचीबद्ध है और Schwabs $ 2500 है। मैं संबंधित वेब साइटों पर इस जानकारी को सत्यापित करने के बाद, मुझे लगता है कि कारण के लिए Sharebuilder चुना है। आप ट्रेडों या ऑनलाइन बाजार आदेश की कीमत है ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना जब एक अन्य महत्वपूर्ण कसौटी पर विचार करने के लिए। जिस पर योजना आप चुनते आधार पर $ 11.95 के लिए $ 15.95 से Sharebuilder प्रभार। मैं freebie योजना के लिए चुना बाद से, मेरी बाजार ट्रेडों ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों मुझे $ 15.95 प्रत्येक तुलना होगा। टीडी Ameritrade हालांकि, $ 9.99 पर सिक्का टॉस जीता। मैं पहले से ही है, हालांकि न्यूनतम जमा पर में बंद कर दिया गया था, मैं तो बस इस के साथ जीना होगा। इसके अलावा, मैं अपने $ 100 निवेश के साथ बहुत कई ट्रेडों बनाने नहीं होगा। तुलना में शामिल सभी पांच ब्रोकरेज फर्मों ऑनलाइन बयानों और स्थायीकरण और लाभांश के reinvestments की पेशकश की। अंत में, कुछ वे पर सहमत हैं। वार्षिक रखरखाव या कम शेष फीस एक दिलचस्प तुलना था। Sharebuilder Etrade और श्वाब एक साल क्रमशः $ 160 और $ 120 का आरोप लगाया है इस समय के लिए कोई शुल्क नहीं था सहित ब्रोकरेज फर्मों की तीन,। इस मज़ा is not, देखते हैं? महत्वपूर्ण बात यह है और आप ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग ब्रोकरेज फर्मों की तुलना करने पर विचार जब केवल महत्वपूर्ण बात यह है कि अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं, जिसमें से एक है। इस अनुच्छेद में वर्णित कंपनियों के सभी चर नीतियों के साथ ऊपरवाला कंपनियों रहे हैं। अपने रास्ते पर हो thats कि आपके लिए सबसे अच्छा है और आप किसी एक को चुनें। - = - = - == - = - = - = - == - = - = - = - = - = - = - = - = - = - = - = - निकोलस Darvas डिस्कवर कैसे। एक 25 वर्षीय बॉलरूम डांसर, $ 2.25 million8230 में $ 25,000 कर दिया; उल्लेखनीय व्यापारी, एक उल्लेखनीय पैसे की राशि और उल्लेखनीय आसान। यहां क्लिक करे निकोलस Darvas `रहस्यों को खोजने के