ईव ऑनलाइन अन्वेषण गाइड कौशल और प्रत्यारोपण

ईव ऑनलाइन अन्वेषण गाइड: कौशल और प्रत्यारोपण बाहर याद आती है! यह हमारा पूरा ईव ऑनलाइन अन्वेषण गाइड का सिर्फ एक अध्याय है। अन्वेषण के बारे में महान चीज़ों में से एक यह है कि कौशल आवश्यकताओं में बेहद हल्का है कि है। के रूप में छोटा रूप में दो हफ्तों में आप अंतरिक्ष के काले क्षेत्रों में बाहर poking के लिए आवश्यक न्यूनतम हो सकता था, और सिर्फ दो महीनों में आप आसानी से PLEX एक या एक से अधिक खातों की जरूरत है सब कुछ होगा। यह कोई आश्चर्य तो यह है कि अन्वेषण अन्य क्षेत्र में एक नई शुरुआत के लिए देख दोनों नए खिलाड़ियों और पशु चिकित्सकों के लिए बेहद आकर्षक है। हैकिंग और जबकि अन्य ISK सृजन गतिविधियों में विशेष रूप से उपयोगी नहीं है, स्कैनिंग, नेविगेशन, और गुप्त आपरेशन में अपने निवेश को अपने सभी पूर्व संध्या कैरियर में बाद में अच्छा इस्तेमाल किया जा सकता है। मान लीजिए कि आप गहरे अंतरिक्ष में कटौती करने की आवश्यकता होगी न्यूनतम और लक्ष्य कौशल पर एक तिरछी नज़र रखना। सभी प्रशिक्षण बार (इस अध्याय के अंत के पास कवर किया जाता है, हालांकि) तंत्रिका remapping या प्रत्यारोपण के बिना एक खिलाड़ी के आधार पर अनुमान है कि ध्यान दें। स्कैनिंग कौशल आप लौकिक हस्ताक्षर, दुश्मन के पोतों, या संरचनाओं नहीं मिल रहा है, तो आप बिल्कुल वाला क्रिस्टोफर कोलंबस कमबख्त नहीं हो रहे हैं। क्षमता ISK, बुद्धि, और पीड़ितों के अपने मुख्य स्रोत होगा सही रूप में जल्दी से स्कैन करने के लिए और क्योंकि एक सभ्य स्तर को स्कैन कौशल हो रही है, अपने पहले लक्ष्यों में से एक होना चाहिए। Astrometrics (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य चतुर्थ): astrometrics के हर स्तर के साथ, अपने जांच और अधिक सटीक हो जाते हैं, कम समय लेने वाली है, और यहां तक ​​कि छोटे हस्ताक्षर पता लगाने के लिए बेहतर करने में सक्षम। आधे से एक दिन में आप सबसे हाय-सेक साइटों को संभालने के लिए यह पर्याप्त उच्च स्तर (तृतीय) प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन स्तर चतुर्थ जांच स्कैनिंग माध्यमिक कौशल के सभी प्रशिक्षित करने के लिए आप की स्थापना की जाएगी: astrometric अधिग्रहण, pinpointing, और rangefinding। इन कौशल के प्रत्येक बस सामान्य रूप से नियमित astrometrics द्वारा बढ़ाया पहलुओं में से एक को संशोधित करता है, लेकिन वे भी इस तरह के रूप में वी के चतुर्थ से माता-पिता की क्षमता हो रहा से स्तर के लिए मैं प्रशिक्षित करने के लिए 100x कम समय लगेगा, मैं अत्यधिक वी के लिए प्रशिक्षण astrometrics के खिलाफ जब तक को सलाह आप III के लिए अपने सभी बच्चे-कौशल डाल दिया है। Astrometrics वी केवल कूद पोर्टल पीढ़ी और यहां तक ​​कि अच्छा नहीं कर रहे हैं कि जांच लांचर का एक गुच्छा बातें बताता है, तो आप याद कर रहे हैं की तरह महसूस नहीं करते। Astrometric अधिग्रहण, rangefinding (न्यूनतम द्वितीय, लक्ष्य तृतीय) pinpointing: सिर्फ तीन प्रशिक्षण के घंटे और इन क्षमताओं में से प्रत्येक में एक बिंदु के साथ, आप भी अपने-अपने मध्य अनलॉक जाएगा Astrometrics वी द्वितीय स्तर के रूप में ही स्कैनिंग शक्ति होगा स्लॉट स्कैन सरणी मॉड्यूल, आप आगे स्कैन समय (अधिग्रहण), विचलन (pinpointing) में कटौती या शक्ति (rangefinding) से जांच कराने की इजाजत दी। तृतीय के बाद, इन कौशल के लिए प्रशिक्षण बार बिल्कुल बेवकूफ हो जाता है - उदाहरण के वी rangefinding के लिए 39 दिन लगते हैं! इसके अतिरिक्त, आप इन क्षमताओं को 'स्कैन सरणियों की टी 2 संस्करणों लैस कर सकते हैं समय से, अपने स्कैनिंग आप भी शायद उन्हें जरूरत नहीं होगी तो अच्छा होगा। आप इन पिछले III के किसी भी प्रशिक्षित करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं कि यह लंबे समय में आप अन्वेषण समय बचा सकते हैं, के बाद से astrometric अधिग्रहण के साथ चलते हैं। पुरातत्व (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य वी): अवशेष साइटों को इस लेखन, ईव ऑनलाइन में लूट का सबसे आकर्षक स्रोतों में से एक के रूप में कर रहे हैं। सबसे अच्छा nullsec हस्ताक्षर, 50 लाख से अधिक ISK लायक हो सकता है वर्महोल स्थानों या भूत साइट विसंगतियों का उल्लेख नहीं है। इसकी अधिकतम करने के लिए इस कौशल प्रशिक्षण धन के लोभी McDuck स्तर में खुद पर भुगतान करता है कि अपने कैरियर में एक निवेश होगा। अपने मोबाइल डिपो मनी बिन नाम करने के लिए स्वतंत्र महसूस। आप केवल तकनीकी रूप से मैं अवशेष कंटेनरों को हैक करने के स्तर पर पुरातत्व की जरूरत है, ऐसा करने से एक बड़ी विफलता दर और केवल सामयिक, भाग्यशाली जीत में परिणाम होगा। आप बस वायरस शक्ति और जुटना के महत्व को नजरअंदाज नहीं कर सकते। पुरातत्व के हर स्तर पर तेजी से परोक्ष रूप से (वायरस शक्ति के माध्यम से) लिया क्षति को कम करने और गलतियों (वायरस जुटना) बनाने के लिए आप और अधिक छूट देकर अपनी सफलता की संभावना बढ़ेगी। वी पर पुरातत्व और सुसज्जित एक अवशेष विश्लेषक द्वितीय के साथ, आप एक 95% + सफलता दर के साथ किसी भी अवशेष कंटेनर हैक करने में सक्षम होना चाहिए। बेशक यह आप minigame में वास्तव में अच्छा कर रहे हैं मान लिया गया है, लेकिन लगता है कि इस गाइड के बाद के अध्यायों के लिए क्या कर रहे हैं! आप एक दिशानिर्देश चाहते हैं, यहाँ मैं सुझाव चाहते हैं क्या है: ट्रेन पुरातत्व कम से कम III के लिए आप साम्राज्य अंतरिक्ष में अब भी कर रहे हैं। आप nullsec करने के लिए अपने अभियान को स्थानांतरित किया है एक बार, यह IV में है सुनिश्चित करें। आप क्या कर रहे हैं के लिए एक महसूस मिल गया है और आप को सफलतापूर्वक में और nullsec के बाहर कुछ यात्राएं करने के बाद, स्तर वी के लिए पीस (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य चतुर्थ) हैकिंग: पुरातत्व के बारे में मेरे नोटों की लगभग सभी सीधे डेटा साइटों को आमतौर पर कम मूल्यवान उनके अवशेष रिश्तेदारों से कर रहे हैं कि चेतावनी के साथ, यहां स्थानांतरित किया जाएगा। मन में है कि, आप मुश्किल डिब्बे खुर बस जब अतिरिक्त सावधान रहना होगा वी करने के लिए हैकिंग दो सप्ताह के प्रशिक्षण के खर्च और वास्तविक तनख्वाह पुरातत्व में है आप को याद दिलाने की तुलना में बेहतर काम मिल गया है। सर्वेक्षण (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य तृतीय): इस कौशल के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है। संयोग से चंद्रमा स्कैनिंग जांच की एक मुट्ठी भर ताला खोलने, जबकि आप अधिक मूल्यवान पुरातत्व क्षमता अनलॉक करने के क्रम में स्तर III में इसे की आवश्यकता होगी। माल स्कैनिंग के लिए बोनस महान है, लेकिन आप शायद यह भी अंतर नोटिस नहीं होगा। आप मोबाइल अपनाना इकाइयों की तैनाती के समय का एक महत्वपूर्ण राशि खर्च जब तक यह पिछले तृतीय प्रशिक्षण परेशान मत करो। अंतरिक्ष यान कमान और संबंधित कौशल पर शुरू में अपने अन्वेषण कैरियर में, आप टी 1 फ्रिगेट से आप "स्नातक" के बाद का उपयोग कर खत्म करना चाहते हैं जो जहाजों (उम्मीद है कि इस गाइड का एक अध्याय की मदद से) तय करना चाहिए। बुनियादी आवश्यकताओं को खुद के लिए बोलते हैं, मैं इस संक्षिप्त रखेंगे। टी 2 गुप्त ऑप्स जहाजों। बस आप अगले स्तर के लिए अपने पूरे प्रगति के दौरान अपने टी 1 फ्रिगेट buffing हो जाएगा, क्योंकि यह एक अच्छा रास्ता है स्तर वी करने के लिए अपने वांछित फ्रिगेट कौशल को प्रशिक्षित करना। आप चतुर्थ या वी करने के लिए इसे पाने के लिए, जब तक आपके T1 जहाज ब्रह्मांडीय हस्ताक्षर (जरूरी करने के लिए नेविगेट नहीं है, हालांकि) की खोज में यह बेहतर हो जाएगा तो ध्यान रखें, हालांकि, टी 2 जहाजों पर कि स्कैन बोनस, अपने गुप्त ऑप्स स्तर के आधार पर कर रहे हैं। पूर्व संध्या जहाजों की बहनों के लिए। आप एक न्यूनतम के रूप में दोनों Gallente और Amarr फ्रिगेट तृतीय (Astero) या क्रूजर द्वितीय (Stratios) की जरूरत है। लेकिन T1 और टी 2 scanboats के विपरीत, इन जहाजों 'जांच बोनस + 37.5% पर बंद कर रहे हैं, तो वे पूरी तरह से उस संबंध में आप उन्हें उड़ान भरने के लिए कर सकते हैं दूसरा संचालित किया जाएगा। यह इसे बढ़ाने को चोट नहीं कर सकते हैं तो दोनों जहाजों पर, Amarr आदेश बोनस, 4% स्तर प्रति कवच करने के लिए सभी का विरोध करता है - हर टिक मारने के लिए आपको लगता है कि बहुत कठिन बना देता है। Gallente बोनस Astero पर ड्रोन hitpoints बढ़ जाती है; ड्रोन hitpoints और Stratios पर नुकसान। आप तुरंत मुकाबला गतिविधियों का पीछा नहीं कर रहे हैं traiting के इस आधे कम उपयोगी है। आप के रूप में अच्छी तरह से कम से कम पिछले एक स्तर के लिए दोनों मिल सकता है किसी भी तरह से (Astero: चतुर्थ, Stratios: तृतीय)। मैं आप अपने अन्य प्रशिक्षण लक्ष्यों में पहुँच गए हैं के बाद आप उस दिशा में एक माध्यमिक SOE के जहाजों से परे Gallente या Amarr पथ (टी 2 covops, टी 2 चुपके बॉम्बर, T3 के सामरिक क्रूजर) और कौशल का चयन करें सलाह देते हैं। आप अंततः अपने Stratios के बाद एक सेना के लिए उड़ान भरने के लिए करना चाहते हैं तो, III में Gallente क्रूजर खाई और वी Amarr क्रूजर धक्का T3 (रणनीतिक) जहाज़ के लिए, आप वास्तव में किसी भी विकल्प नहीं है। आप नस्लीय क्रूजर वी, यांत्रिकी वी, सीपीयू प्रबंधन वी, पावर ग्रिड प्रबंधन वी, नेविगेशन वी प्रशिक्षित करने के लिए मजबूर हो जाएगा, और यह एक हथियार प्रणाली वी अपने रणनीतिक क्रूजर कौशल के स्तर को शामिल नहीं करता है, अपने सब-सिस्टम कौशल के स्तर, या सभी अन्य बकवास आप वाला आवश्यकता पर कर रहे हैं। अच्छी खबर यह उन स्तर वी कौशल का सबसे जहाजों की एक बड़ी रेंज है कि लाभ है। आप अधिक CPU या बेहतर गति या मजबूत कवच नहीं करना चाहता होगा एक समय था जब कभी नहीं है। तब वी करने के लिए इन पिल्लों पुश करने के लिए वापस आने के लिए, फिर अपने स्कैनिंग और नस्लीय क्षमताओं गुरु, पर जल्दी चतुर्थ करने के लिए इन कौशल प्राप्त नेविगेशन कौशल स्कैन कौशल ISK के टन बनाने के लिए आप की स्थापना की जाएगी। कमान कौशल आप की जरूरत है हल्स उड़। नेविगेशन कौशल, नहीं एक सख्त आवश्यकता है, जबकि आप समय बचाने के लिए और जीवित रखेंगे। त्वरण नियंत्रण (न्यूनतम द्वितीय, लक्ष्य तृतीय): इस कौशल में कुछ ही घंटों में डाल दिया और आप लंबे समय में अपनी यात्रा के लिए रवाना कई और अधिक दाढ़ी करेंगे। इस MWD / एबी बूस्टर कुछ और अनलॉक नहीं करता है, तो जल्द ही अधिकतम करने के लिए किसी भी समय यह मजबूर बाहर नहीं लग रहा है। Afterburner (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य चतुर्थ): ज्यादातर समय आप एक afterburner उपयोग नहीं किया जाएगा, लेकिन आप गोलमाल चालों और उसके संबंधित microwarp ड्राइव अनलॉक करने के लिए III में इस की जरूरत है। चतुर्थ के लिए ट्रेन में लंबे समय के लिए या तो नहीं है, और स्थायी रूप से अपने गैर-अन्वेषण गतिविधियों के लिए T2 afterburners करने के लिए आप खुल जाता है। (वैकल्पिक) Cynosural क्षेत्र सिद्धांत: प्रशिक्षण cynos के मूल्य अपने निगम और अपने लक्ष्य पर पूरी तरह से आधारित है। अपने दल cynos जलाया जरूरत है, यह स्तर III के लिए इस पाने के लिए चोट नहीं कर सकते। वे वास्तव में जरूरत है तो बुराई cynos आप एक बहुत ही मूल्यवान कमीने कर देगा (नियमित Cyno स्तर वी पर खुला) गुप्त cynosural योग्यता होने, जलाया। गोलमाल चालों (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य वी): अपने क्लोकिंग डिवाइस के साथ रखा अपने जहाज की चपलता, शत्रुतापूर्ण अंतरिक्ष में इसे जिंदा रखने केवल बातों में से एक है। यह तेजी से संरेखित करता है, और अधिक संभावना यह है कि आप घातक परिदृश्यों से बचने के लिए होगा। और गोलमाल चालों खेल में हर पतवार लाभ के बाद से, आप कर सकते हैं के रूप में अच्छी तरह से (अंततः) यह अधिकतम बाहर। ईंधन संरक्षण (वैकल्पिक): यदि आप नियमित रूप से निपटने के प्रयोजनों के लिए afterburners उपयोग कर रहे हैं, तो केवल इस कौशल को प्रशिक्षित करना। यह कुछ और अनलॉक नहीं करता है और फिर भी, यह पिछले स्तर तृतीय धकेलने परेशान नहीं करते। उच्च गति चालों (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य चतुर्थ): आप MWDs का उपयोग करने के लिए इस जरूरत है, और आप तुरंत MWDs तेज संधारित्र हालांकि जला नोटिस देंगे। यह भी अपने फ्रिगेट के लिए T2 MWDs उपलब्ध कर रही है जबकि तृतीय को यह हो रही है काफी, एसोसिएटेड मॉड्यूल के संचालन की लागत में कटौती करेगा। आप जहाज़ पर ले जाने के एक बार जब आप चतुर्थ करने के लिए इस कौशल धक्का कर सकते हैं - स्तर वी शायद बहुत महती एक ट्रेन है। नेविगेशन (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य वी): चपलता के साथ के रूप में, जहाज की गति, (अरे, तुम होगा "ग्राहकों" किसी तरह अपने नाराज बंद से बचने की है scamming के लिए खनन से मुकाबला करने के अन्वेषण से हर क्षेत्र में तुम्हारी मदद करेंगे कि कुछ तो है है ना?)। आप जल्दी पर अधिकतम करने के लिए इस कौशल की जरूरत है, लेकिन निश्चित रूप से यह एक लंबी अवधि के लक्ष्य बनाना नहीं है। ताना ड्राइव ऑपरेशन (न्यूनतम द्वितीय, लक्ष्य चतुर्थ): अपने लाभ तुरंत स्पष्ट नहीं है क्योंकि बहुत सारे लोग, यहां तक ​​कि multiyear दिग्गजों, इस कौशल को नजरअंदाज। लेकिन खोजकर्ता इसलिए ताना टोपी लागत प्रासंगिक है कमी, औसत खिलाड़ी मर्जी से चारों ओर warping एक बहुत अधिक समय खर्च करना होगा। अंत में भी हत्यारों को होगा आप बेहतर भागने में मदद, आप ताना कोर स्थिरता प्राप्त करने का हर बदलाव का उपयोग करने की अनुमति देगा चतुर्थ करने के लिए इस लाने के। अन्य महत्वपूर्ण कौशल (न्यूनतम चतुर्थ, लक्ष्य चतुर्थ) क्लोकिंग: आप बिल्कुल दोनों डिवाइस क्लोकिंग और एक प्रबंधनीय स्तर पर अपने को फिर से क्लोकिंग देरी को कम करने के लिए गुप्त ऑप्स प्रयोग करने के लिए चतुर्थ क्लोकिंग की जरूरत है। आप कभी वी क्लोकिंग जरूरत नहीं है, और अन्य खिलाड़ियों के सार्वजनिक रूप से यह प्रशिक्षण के लिए आप पर हँसेंगे। हेराफेरी और एस्ट्रोनॉटिक्स (न्यूनतम मैं लक्ष्य चतुर्थ) हेराफेरी: महत्वपूर्ण अन्वेषण रिसाव माउंट करने के लिए आवश्यक है। टी 2 अन्वेषण और सामान्य विमान का संचालन उपयोग के लिए दोनों वेरिएंट के स्तर चतुर्थ टन अनलॉक जाएगा। Salvaging और उबार ड्रोन ऑपरेशन (न्यूनतम द्वितीय, लक्ष्य तृतीय): आप तुरंत निस्तारण करने या नहीं करने के लिए योजना, अन्वेषण कई अन्य व्यवसायों की तुलना में स्क्रैप से लाभ के लिए एक बहुत बेहतर स्थिति में डाल दिया जाएगा। आप के रूप में अच्छी तरह से अवसर दस्तक देता है जब दरवाजा जवाब देने के लिए तैयार हो सकता है। सभी ड्रोन कौशल (वैकल्पिक): टी 1 फ्रिगेट के लिए, यह तीन ईसीएम या उबार ड्रोन क्षेत्र के लिए न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ठीक है। आप बाद में एक Astero या Stratios पर ले जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप interfacing प्राथमिक ड्रोन कौशल, साथ ही स्काउट ड्रोन आपरेशन, गबन में भारी निवेश करने की योजना है, और बहुत ज्यादा हर समर्थन कौशल चाहिए। यह आपको स्कैनिंग और नेविगेशन कौशल में डाल समय दर्पण होगा कि एक लंबे समय से ट्रेन तकनीक का पेड़ है। (न्यूनतम मैं लक्ष्य द्वितीय) एंकरिंग: - (दो अध्याय में वर्णित के रूप में) एक अनिवार्य उपकरण न्यूनतम से कम है, तो आप एक मोबाइल डिपो उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा। तब स्तर II में, आप अपनाना इकाइयों, ताना disruptors, और मुठभेड़ निगरानी प्रणाली छोड़ सकते हैं। बहरहाल, यह एक सुपर छोटे ट्रेन है, और अन्वेषण उद्देश्यों के लिए द्वितीय पिछले जाने के लिए कोई वास्तविक कारण नहीं है। हल उन्नयन, यांत्रिकी, और ढाल प्रबंधन (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य वी): इन कौशल के सभी एक महत्वपूर्ण अंतर से अपने पोत के बचे रहने सिलेंडर। आप आम तौर पर जल्दी III से उन्हें उच्च जरूरत नहीं होगी, लेकिन आप से निपटने की कोशिश करने का इरादा रखते हैं या आप अधिक से अधिक दो महीने के लिए ईव ऑनलाइन खेलने के लिए योजना बना रहे हैं, वे हर जहाज प्रकार के लिए एक ठोस निवेश कर रहे हैं। सीपीयू प्रबंधन (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य वी): क्लोकिंग उपकरणों, जांच लांचर, स्कैन सरणियों, और analyzers सभी यह भी उठता है (हालांकि आसान एक बहुत की एक नरक फिटिंग कर देगा तो धीरे धीरे इस कौशल बाहर maxing, सीपीयू की एक टन तक का उपयोग अपने अदृश्य nerdiness विशेषता)। यह सचमुच एक कोर और विस्तार जांच लांचर कई जहाजों पर, या बस अपने पतवार पर एक MWD चीख़ के लिए एक उच्च माध्यमिक प्रोसेसर के लिए एक कम स्लॉट बर्बाद होने के बीच विभाजन रेखा के बीच का अंतर हो जाएगा। पावर ग्रिड प्रबंधन (न्यूनतम तृतीय, लक्ष्य चतुर्थ): यदि आप अन्वेषण फिटिंग के दौरान चोट पहुंचाए जाने की संभावना नहीं कर रहे हैं एक ऐसा क्षेत्र है बिजली ग्रिड है। हाँ, यह लंबे समय तक पूर्व संध्या फिटिंग के लिए एक अच्छा निवेश है, लेकिन अब के लिए यह मूल रूप से व्यर्थ है। ऊष्मा (न्यूनतम मैं लक्ष्य तृतीय): इस के साथ, आप इसी तरह एक जानवर को आग लागू करने से यह आगे कूद में आता है कि कैसे करने के लिए, अपने सक्रिय मॉड्यूल ज़्यादा गरम और बढ़ाने की क्षमता हासिल करेंगे। एक गरम MWD जीवन और मौत के बीच का अंतर हो सकता है, तो इस विकल्प लंघन आप लागत सकता है। साइबरनेटिक्स (न्यूनतम मैं लक्ष्य चतुर्थ): यदि आप प्रत्यारोपण का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आप क्या कर रहे हैं यह (नीचे उस पर और अधिक) गलत है, और आप जैसे ही आप मिल गया है के रूप में कम से कम दो तीन mods में plugging किया जाना चाहिए इसके लिए ISK। गुण प्रत्यारोपण काफी कौशल प्रगति पर प्रशिक्षण बार कटौती होगी, और समय ISK सामान्य रूप से नहीं खरीद सकते हैं कि पूर्व संध्या में कुछ चीजों में से एक है। आप एक छोटे से भाग्य जमा कर रखे है एक बार, अपने कौशल कतार से उड़ देखो करने के लिए मानक चार प्रत्यारोपण का एक सेट पर शेख़ी। मैं खिलाड़ियों के टन पाँच सेटों की कसम खाता है, लेकिन आप एक अरब + ISK फली के जोखिम से पहले दो बार सोचना चाहते हो सकता है, इसलिए खोज, खतरनाक व्यवसाय है। तृतीयक कौशल पहले से ही इस अध्याय में के बारे में चिंता करने के लिए कौशल का सेवन कर रहे हैं, यहाँ पर विचार करने के लिए कुछ कर रहे हैं। वे किसी भी तरह से नहीं जरूरी अमीर हो, लेकिन एक अन्वेषक की रोमांचक जीवन थोड़ा आसान बना सकते हैं। कवच और ढाल के कौशल का मुकाबला या भूत साइटों जीवित रहने के साथ मदद मिलेगी Informorph मनोविज्ञान आप मज़ा और लाभ के लिए कूद क्लोन का उपयोग करने की क्षमता दे देंगे ग्रह प्रबंधन कौशल आप आसान ISK के लिए मिल celestials खेती का विकल्प दे कौशल लक्ष्य निर्धारण। जातीय कौशल सहित, हैकिंग को गति देगा और पीवीपी मुठभेड़ों में सहायता (आप अपने खुद लूट नहीं बेच रहे हैं जब तक) हर लानत व्यापार कौशल अपने लाभ मार्जिन मोटा होगा गुण और समाविष्ट आप पहले से ही इस बारे में पता नहीं कर रहे हैं, तो आप एक कौशल को प्रशिक्षित करने के लिए यह समय लेता है अपने चरित्र की विशेषताओं (स्मृति, धारणा, बुद्धि, संकल्प, पशु चुंबकत्व) पर सीधे निर्भर है। खेल में प्रत्येक कौशल इसलिए सही ढंग से गठबंधन अपने अंक अपने प्रशिक्षण कतार बंद मिनट, घंटे, या दिन दाढ़ी कर सकते हैं, कर रहे एक प्राथमिक और माध्यमिक विशेषता संबंध है। आप चुन सकते हैं या चरित्र निर्माण के दौरान इन मूल्यों रोल नहीं कर सकते हैं - वे तंत्रिका remaps और साइबरनेटिक प्रत्यारोपण के माध्यम से ही परिवर्तनीय हैं। सामान्य तौर पर, मैं नए खिलाड़ियों के लिए एक तंत्रिका remap के खिलाफ सलाह देंगे। आप स्तर तृतीय चारों ओर करने के लिए प्रशिक्षित यादृच्छिक कौशल का एक बहुत जरूरत के लिए जा रहे हैं, तो वास्तव में आपकी मदद नहीं करेंगे पर जल्दी आपके मस्तिष्क संतुलन lopsiding रहे हैं। हालांकि, आप अपने स्कैन कौशल को अधिकतम करने के लिए अपने प्रशिक्षण से सबसे अधिक समय में कटौती करेगा खुफिया और स्मृति bumping के लिए प्रतिबद्ध के लिए तय है। वहाँ से, आप पाएंगे कि वे भी स्मृति विशेषता द्वारा बढ़ाया रहे हैं, के बाद से ड्रोन कौशल पर काम करने के लिए चाहते हो सकता है। प्रत्यारोपण के लिए के रूप में, दो प्रकार के होते हैं। गुण-enchancing प्रत्यारोपण कौशल hardwiring प्रत्यारोपण वर्गों के 6-10 में प्लग, जबकि स्लॉट्स अपने नोगिन 1-5 में फिट अपने उम ... ठीक है, मुझे लगता है वे अपने दिमाग में फिट कैसे सच में यकीन नहीं कर रहा हूँ। शायद शिकंजा के बहुत से। वैसे भी, मैं पहले से ही ऊपर साइबरनेटिक्स कौशल अनुभाग में विशेषता प्रत्यारोपण को कवर किया है - आप शायद आप कर सकते हैं उच्चतम mods फिट होना चाहिए - तो यहाँ अपने अन्य कोर्टेक्स के लिए कुछ उठा रहे हैं। आप यहाँ कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो एक सस्ता संस्करण के लिए लग रही है, लेकिन वास्तव में यह पसीना नहीं है। इन प्लग में से कोई भी ठोस अन्वेषण के लिए सख्ती जरूरी हैं। स्लॉट 6 - Eifyr और सह "दुष्ट" ताना ड्राइव गति WS-60X: एक hyperspatial रिग का जहाज-स्पन्दन शक्ति के सभी, अंशांकन या CPU नुकसान की भी नहीं। आपके बजट में फिट बैठता है, जो भी मॉडल खरीदें। स्लॉट 7 - Eifyr और सह "दुष्ट" गोलमाल Maneuvering ईएम 70x: आप निश्चित मौत से बचने के लिए समय में पंक्ति में है या नहीं, अपने जहाज की चपलता के लिए यहां तक ​​कि एक छोटे से बढ़ावा बहुत प्रभावित कर सकते हैं। फिर, हमारे ISK करने के लिए एक्स मेल खाते हैं। स्लॉट 8 - Poteque "पूर्वेक्षक" astrometric Rangefinding AR-80X: अधिक जांच ताकत हमेशा अच्छा होता है। यहां तक ​​कि इस प्रत्यारोपण का सबसे सस्ता संस्करण एक एआर कौशल के स्तर के आधे बोनस देता है, तो लापरवाही से काम करने के लिए स्वतंत्र महसूस। स्लॉट 9 - Poteque "पूर्वेक्षक" पुरातत्व एसी 905: अवशेष साइट वायरस जुटना करने के लिए एक 5 बोनस ज्यादा नहीं है, लेकिन उन लोगों के बार आप अन्यथा आप मना कर सकते हैं बहुत जल्दी एक हैक एक क्लिक असफल। स्लॉट 10: लूट के हटाने के साथ मैं वास्तव में इस प्रत्यारोपण स्लॉट में सुझाव चाहते हैं कुछ भी नहीं है "वमन कर सकते हैं"। आप अपने कवच hitpoints बढ़ावा देने के लिए करना चाहते हैं तो वहाँ उस के लिए एक विकल्प है, लेकिन इस खाली छोड़ने भी ठीक है। सभी प्रत्यारोपण के साथ के रूप में, आप ध्यान से आप अपनी खोपड़ी में drilled लाखों या ISK के अरबों के साथ चारों ओर उड़ान के जोखिम बनाम मिलेगा लाभ संतुलन होना चाहिए। आप दौलतमंद मिलता है, पैसा है कि नाली नीचे जा रहा है। अपने जहाज nullsec या वर्महोल अंतरिक्ष में गहरी नष्ट हो जाता है और, अगर आपके कैप्सूल वाला उस पर एक Amarrian अहंकार के आकार के लक्ष्य है। निष्कर्ष बधाई हो, आप किसी भी तरह इस लेख के अंत करने के लिए इसे बनाया है। इस बिंदु पर youve आप निश्चित रूप से कुछ भी बाहर maxing से पहले नास अपने स्कैनिंग, नेविगेशन, और अंतरिक्ष यान आदेश क्षमताओं उठ रही पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, हालांकि प्रशिक्षण के बारे में चिंता करने के लिए कौशल का एक बहुत कुछ मिला है। में खेल कौशल समीकरण का ही एक हिस्सा हैं कि याद रखें। अपने वास्तविक जीवन के अनुभव और अभिरुचि अपनी सफलता के लिए के रूप में ज्यादा या अधिक योगदान देगा। सौभाग्य से आप के लिए, वास्तव में अच्छी तरह से इस अन्वेषण गाइड के आगामी अध्यायों में honing जा thats क्या। 1 महीने के लिए ईव ऑनलाइन फ्री प्रयास करें